फौजी पिता बना हैवान: शराब के नशे में धुत दो वर्षीय बेटी को बुरी तरह पिटकर उतारा मौत के घाट

ख़बर शेयर करें :-

एक फौजी पिता ने शराब के नशे में अपनी दो वर्षीय बेटी को बुरी तरह से पीट दिया। बेटी की इस कदर पिटाई करी की वह गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसको उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसकी मौत हो गई।
जिस पर फौजी की पत्नी ने पुलिस में तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

पेटलनगर कोतवाली प्रभारी कमल कुमार लुंठी ने बताया कि नीरा निवासी बंजारावाला राजेश्वरी कालोनी ने तहरीर देते हुए कहा कि वह अपने पति के साथ दो साल की बेटी को लेकर किराए के मकान में रहती है उसका पति आर्मी में है। जब भी वह छुट्टी पर घर आता है तो शराब पीकर बेटी के साथ मारपीट करता था। जब इस बात का वह विरोध करती है तो उसे भी धमकाता था।

पत्नी ने बताया कि दिसंबर में वह छुट्टी पर घर आया था। बीते दिन 10 जनवरी को उसने शराब के नशे में दो साल की बेटी की जमकर पिटाई कर दी। जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसको उपचार के लिए पहले महंत इंदिरेश, फिर एमएच, और मैक्स अस्पताल लेकर गए। तीन अस्पतालों में उपचार कराने के बाद भी उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और 13 जनवरी को उसकी मौत हो गई। पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी बेटी की मौत उसके पति द्वारा बुरी तरह से पीटने पर हुई है। पत्नी ने यह भी आरोप लगाया कि उसके पति ने 15 जनवरी को उसका भी गला दबाकर मारने की कोशिश की किसी तरह से उसने अपनी जान बचाई ।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पत्नी की तहरीर पर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

Gunjan Mehra