Thursday, February 9, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडचर्चा में चंपावत जिला, अब एक और अधिकारी हुए लापता, लगातार तलाशी...

चर्चा में चंपावत जिला, अब एक और अधिकारी हुए लापता, लगातार तलाशी में जुटी पुलिस

उत्तराखंड का चंपावत ज़िलें से अब एक और अधिकारी गायब हो गए। यहां पहले बिना बताये एसडीएम गायब हो गये थे वही अब टनकपुर के उचैलीगोठ में तैनात एक स्वास्थ्य अधिकारी ड्यूटी करते- करते अचानक कही लापता हो गए हैं। टनकपुर पुलिस उनकी तलाशी में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक चंपावत जिले के टनकपुर के उचैलीगोठ कम्यूनिटी हेल्थेनस सेंटर में तैनात सीएचओ संजय शर्मा पुत्र जगवीर शर्मा 15 सिंतबर को ड्यूटी के दौरान ही अचानक कहीं लापता हो गए। उनके लापता हुए तीन दिन हो गए है। पुलिस लगातार अधिकारी की तलाशी में जुटी हुई है लेकिन अब तक उनका कुछ पता नही चल पाया है। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कोतवाल चंद्र मोहन सिंह ने बताया कि 32 वर्षीय संजय शर्मा निवासी विष्णुपुरी कालोनी डयूटी के लिए अपने घर से उचैलीगोठ हेल्थनेश सेंटर गए थे। उन्होंने अपनी बाइक खड़ी कर चाबी कार्यालय में रखी और किसी को बिना बताए गायब हो गए। बताया कि उस दिन उन्होंने शाम को टनकपुर के पीएनबी एटीएम से 11 हजार रुपये भी निकाले। पुलिस ने उनका मोबाइल नंबर सर्विलांस में लगाया है। फिलहाल उनका मोबाइल बंद आ रहा है,

मामले में उचैलीगोठ के ग्रामीणों का कहना है कि संजय को ई-रिक्शे से टनकपुर की ओर आते देखा गया था। वह कुछ समय से परेशान चल रहे थे। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। बता दें कि कुछ दिनों पहले चंपावत के सदर एसडीएम अनिल चन्याल भी बिना बताए कहीं चले गए थे। जिसके बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया था। पुलिस की तीन टीमें उनकी तलाश में लगाई थीं। हालांकि अगले दिन उन्होंने खुद फोन कर अपने हिमाचल होने की बात कही थी। अब जिले से एक अधिकारी के गायब होने से चर्चाओं का बाजार गर्म है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें