Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडयहां 12 वीं कक्षा के छात्र ने बोर्ड परीक्षा में फेल होने...

यहां 12 वीं कक्षा के छात्र ने बोर्ड परीक्षा में फेल होने पर फांसी के फंदे पर झुलकर जीवन लीला की समाप्त

बागेश्वर जिले में बोर्ड परीक्षा में फेल होने पर 12 वीं कक्षा के एक छात्र ने आत्मघाती कदम उठा लिया। अपने मामा के घर के पास ही युवक ने जंगल में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया और मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया।

कपकोट पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बोरबलड़ा निवासी 17 वर्षीय मनोज दानू पुत्र हीरा सिंह दानू ने इस बार हल्द्वानी के एचएन इंटर कॉलेज से 12वीं की परीक्षा दी थी। छु्ट्टी होने के कारण वह इन दिनों अपने मामा प्रकाश सिंह दानू निवासी उगिंया धूर गया था। सोमवार को इंटर बोर्ड परीक्षा के नतीजे आये जिसमें वह फेल हो गया। रिजल्ट आने के बाद कमरे में जाकर गुमशुम होकर बैठ गया, हांलाकि मामा व स्वजनों ने उसे समझाया लेकिन मंगलवार की सुबह वह उठा और जंगल की ओर चला गया और आत्मघाती कदम उठा लिया। उसने घर से 100 मीटर दूरी पर एक पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के मामा ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया।

थानाध्यक्ष प्रताप नगरकोटी ने बताया कि मामले की जांच एसआई विवेक भट्ट को दी गयी है। शव का जिला मुख्यालय में पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें