Saturday, January 28, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडनैनीताल : दर्दनाक सड़क हादसा ! अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा...

नैनीताल : दर्दनाक सड़क हादसा ! अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी पर्यटकों की कार , मां बेटी की मौके पर मौत , तीन गम्भीर रुप से घायल

हल्द्वानी। नैनीताल कालाढूंगी रोड पर पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में मां और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई जबकि परिवार के 3 सदस्य घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू अभियान चलाकर से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जीवन नगर, सोनीपत (हरियाणा) निवासी तिलक राज अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ नैनीताल घूमने आए थे। शनिवार दोपहर नैनीताल से लौटते वक्त उनकी कार कालाढूंगी पहुंचने से पहले ही नैनीताल कालाढूंगी रोड प्रिया बैंड के समीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार में तिलक राज, उनकी पत्नी रिया (42), पुत्री डिंपल(19), काव्या (13) व साले का पुत्र कार्तिक निवासी संतनगर दिल्ली सवार थे। इस हादसे में तिलक राज की पत्नी रिया और पुत्री डिंपल की कार के अंदर दबने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।घायलों को पुलिस ने राहगीरों की मदद से खाई से बाहर निकाला।

थानाध्यक्ष राजवीर नेगी ने बताया कि घायलों को कालाढूंगी सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद एसटीएच हल्द्वानी रेफर कर दिया। हल्द्वानी में घायलों का उपचार चल रहा है।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें