Wednesday, February 1, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडकोतवाल पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली युवती युवक के साथ...

कोतवाल पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली युवती युवक के साथ होटल में पकड़ी गई, युवक की पत्नी की शिकायत के पर पुलिस ने मारा छापा

जसपुर के कोतवाल अशोक कुमार पर कुछ माह पूर्व दुष्कर्म का आरोप लगाकर अपने बयान से मुकरने वाली युवती को बुधवार को पुलिस ने एक युवक के साथ होटल में पकड़ा। युवक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने छापा मारकर दोनों को एक होटल से हिरासत में लिया। वह युवक की पत्नी की आईडी के साथ होटल में रह रही थी।

आवास विकास चौकी पहुंची काशीपुर की एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति गुरविंदर सिंह मारपीट कर 19 नवंबर को घर से भाग गया है। वह आवास विकास के एक होटल में जसपुर निवासी एक युवती के साथ रह रहा है। महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह घर से गहने और रुपये भी ले गया है। आवास विकास चौकी प्रभारी नीमा बोहरा ने महिला की शिकायत पर होटल में छापा मारा तो वहां गुरविंदर और युवती एक कमरे में मिले।

जिसके बाद पुलिस ने आईडी चेक की तो युवती के पास गुरविंदर की पत्नी की आईडी निकली। युवती गुरविंदर की पत्नी के नाम से वहां पर रह रही थी। गुरविंदर ने अपनी पत्नी के साथ होटल में भी मारपीट शुरू कर दी। हालांकि पुलिस ने बीच-बचाव कर मामले का शांत कराया।

चौकी इंचार्ज नीमा बोरा ने बताया इनके खिलाफ 420, 504, 506, 379, 411 कि तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। दोनों का मेडिकल करवाकर कोर्ट के सामने पेश किया।

गौरतलब हो कि कुछ माह पूर्व युवती ने जसपुर कोतवाल अशोक कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और मामले में डीजीपी अशोक कुमार को शिकायती पत्र दिया था। जिसके बाद DGP द्वारा कोतवाल को निलंबित कर दिया था। वही इस मामले के कुछ ही दिनों बाद युवती अपने बयानों से मुकर गई और आत्महत्या करने का प्रयास किया साथ ही सुसाइड नोट में कोतवाल से माफी भी मांगी हालांकि इलाज के बाद युवती की जान बच गई थी। जिसके बाद कोतवाल की तैनाती पिथौरागढ़ में कर दी गई।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें