नैनीताल : दस अप्रैल को स्कूलों में छुट्टी के आदेश , शिक्षा विभाग ने जारी पत्र में नही बताई वजह , तो क्या सीएम के दौरे को लेकर जारी किया अवकाश

ख़बर शेयर करें :-

नैनीताल के सभी शासकीय अशासकीय सहायता प्राप्त विद्यालय आगामी 10 अप्रैल को पूर्णत बन्द रखने के आदेश दिए गए है।

आदेश में विद्यालयों को बन्द रखने का कोई कारण नही दिया गया,इसके पीछे सीएम का नैनीताल दौरा बताया जा रहा है दस अप्रैल को सीएम धामी हाईकोर्ट के जज से मिलने आने वाले है जिसके चलते पिछले एक हफ्ते ईस्टर की छुट्टियां बिता चुके विद्यार्थियों को शिक्षा के अधिकार से वंचित रखा जाएगा।

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 10 अप्रैल को नैनीताल आएंगे । वे अपरान्ह में हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश से शिष्टाचार भेंट करेंगे और तीन बजे वोट स्टैंड मल्लीताल में आयोजित सभा में कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे ।भाजपा नगर अध्यक्ष आनन्द बिष्ट ने बताया कि मुख्यमंत्री के नैनीताल आगमन की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं । बताया गया है कि मुख्यमंत्री 1.15 बजे हाईकोर्ट जाएंगे । जिसके बाद 3 बजे वोट स्टैंड के पास आयोजित एक समारोह में कुछ योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे । इन योजनाओं में वोट स्टैंड की दीवार का मरम्मत कार्य,माल रोड के धंसाव का मरम्मत कार्य मुख्य है । उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री के इस प्रस्तावित कार्यक्रम को सफल बनाने को कहा है ।

Gunjan Mehra