Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडअलर्ट ! उत्तराखंड में भी पैर पसारने लगा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का...

अलर्ट ! उत्तराखंड में भी पैर पसारने लगा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गिरोह , पुलिस विभाग सतर्क

बीते दिनों हुई पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है। लॉरेंस बिश्नोई अजमेर जेल में बंद है। लेकिन अब बिश्नोई गिरोह के उत्तराखंड कुमाँऊ में भी सक्रिय होने की आशंका जताई जा रही है। जिसको लेकर पुलिस विभाग सतर्क हो गया है।

बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बरार ने ली है, जो कि बिश्नोई का करीबी बताया जा रहा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बिश्नोई गिरोह का नेटवर्क पंजाब के साथ ही राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली से होते हुए अब उत्तराखंड में भी तेजी से बड़ रहा है। जिससे उत्तराखंड में हड़कंप मचा हुआ है। डीआईजी नीलेश आनन्द भरणे ने बताया कि पुलिस सभी गतिविधियों पर निगाह रखे हुए है।

बीते वर्ष जनवरी 2021 में रुद्रपुर गल्ला मंडी के समीप एक टायर व्यापारी के प्रतिष्ठान के बाहर हुई फायरिंग के मामले में भी बिश्नोई गिरोह का नाम सामने आ चुका है। फायरिंग के मामले में व्यापारी से बिश्नोई के नाम पर एक करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला भी सामने आया था। इसके बाद हल्द्वानी में गिरफ्तार एक व्यक्ति का नाम भी बिश्नोई गिरोह से जुड़ने की चर्चा थी।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें