Sunday, February 5, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडमातम में बदली खुशियां ! यहां जन्मदिन की पार्टी मनाने आए तीन...

मातम में बदली खुशियां ! यहां जन्मदिन की पार्टी मनाने आए तीन दोस्त गंगा में बहे, पुलिस ने चलाया रेस्क्यू अभियान

थाना मुनिकीरेती अंतर्गत नीमबीच पर जन्म दिन पार्टी मनाने आए अमितग्राम गुमानीवाला के तीन किशोर गंगा में बह गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाना मुनि की रेती पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना मुनि की रेती पुलिस ने एसडीआरएफ ढालवाला की मदद से गंगा में रेस्क्यू अभियान चलाया। लेकिन किशोरों का कहीं कुछ पता नहीं चला।

थाना मुनिकीरेती पुलिस ने बताया कि शनिवार को गुमानीवाला से आठ किशोर नीमबीच पर जन्म दिवस कार्यक्रम मनाने आए थे। कार्यक्रम के बाद आर्यन बंगवाल (16) पुत्र वीरेंद्र बंगवाल, वत्सल बिष्ट (17) पुत्र महेंद्र बिष्ट, प्रतीक मलेठा (16) पुत्र राकेश चंद्र निवासी गली नंबर 28 गुमानीवाला ऋषिकेश गंगा में उतर गए।

गंगा का बहाव तेज होने के कारण एक किशोर गंगा में बहने लगा, साथी को गंगा में बहता देख दूसरे और तीसरे किशोर ने उसे बचाने का प्रयास किया। लेकिन तीनों के तीनों किशोर गंगा की तेज धाराओं में ओझल हो गए। किशोर के डूबने की सूचना मिलते ही परिजन नीम बीच पहुंचे। किशोरों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
मातम में बदली जन्मदिन की खुशी
अमित ग्राम, गुमानीवाला के आठ किशोर दोस्त का जन्म दिन मनाने घर से करीब 10 किलोमीटर दूर तपोवन में नीम बीच पहुंचे। लेकिन तीन दोस्तों के गंगा में डूबने से जन्मदिन की खुशी पलभर में मातम में बदल गई। ऋषिकेश अमित ग्राम के पार्षद विपिन पंत ने बताया कि शनिवार को वत्सल बिष्ट का जन्मदिन था, इसे मनाने के लिए सभी दोस्त तपोवन गए हुए थे। वत्सल भी गंगा में लापता है। उन्होंने बताया कि तीनों किशोर इंटरमीडिएट के छात्र हैं। जिसमें आर्यन बंगवाल डीएसबी, प्रतीक मलेठा फुटहिल्स और वत्सल बिष्ट अगापे स्कूल में पढ़ते हैं।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें