Saturday, January 28, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडरोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 का सीजन दो अपने तीसरे चरण के...

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 का सीजन दो अपने तीसरे चरण के लिए पहुँचा देहरादून

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 का सीजन दो अपने तीसरे चरण के लिए देहरादून पहुंच गया है। इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, सुरेश रैना, ब्रायन लारा, जोंटी रोड्स, शेन वॉटसन, रॉस टेलर जैसे क्रिकेट के कुछ बड़े दिग्गज मैदान में उतरेंगे।
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के डॉयरेक्टर जयदीप ने बताया कि देहरादून में होने वाले पहले मैच में 21 सितंबर, 2022 (बुधवार) को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में ब्रायन लारा की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज लीजेंड्स का सामना रॉस टेलर के न्यूजीलैंड लीजेंड्स के खिलाफ होगा। सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स की टीम अगले दिन यानी 22 सितंबर, (गुरुवार) को एक्शन में दिखेगी। इंडिया लीजेंड्स का सामना इयान बेल के नेतृत्व वाली इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम के साथ होगा।
इसी तरह ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स, शेन वॉटसन की कप्तानी में, 23 सितंबर (शुक्रवार) को जोंटी रोड्स के दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स का सामना करेंगे। तिलकरत्ने दिलशान 24 सितंबर (शनिवार) को न्यूजीलैंड लीजेंड्स के खिलाफ श्रीलंका लीजेंड्स की अगुवाई करेंगे।

इसके अलावा प्रशंसकों के लिए सुपर रविवार यानि 25 सितंबर को डबल एक्शन धमाल होगा। इसमें ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स पहले मैच में वेस्ट इंडीज लीजेंड्स के खिलाफ भिड़ेंगे। यह मैच 3.30 बजे शुरू होगा, जबकि इंडिया लीजेंड्स का सामना दिन के दूसरे मैच में शहादत हुसैन की बांग्लादेश लीजेंड्स से होगा। यह मैच शाम 7.30 बजे से होगा।

RELATED ARTICLES

ताजा खबरें