नाराज गर्लफ्रैंड को मनाना प्रेमी को पड़ा भारी, हाथ से छूटा मोबाइल और लाइव हो गई मौत

ख़बर शेयर करें :-

राजधानी पटना क्षेत्र बाढ़ में एक प्रेमी को अपनी नाराज गर्लफ्रेंड को मनाना भारी पड़ गया। प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल की और उसकी जान चली गई। प्रेमी रोज की तरह ही खाना खाने के बाद अपने कमरे में गया घर अन्य सदस्य भी अपने कमरे में गए। प्रेमी अपनी नाराज गर्लफ्रैंड को मनाने की कोशिश करने लगा। करीब एक घन्टे तक मनाने के बाद भी जब गर्लफ्रैंड नहीं मानी तो उसने आत्महत्या करने की बात कही।

 

 

और वीडियो कॉल के दौरान उसने फांसी का फंदा अपनी गर्दन में डाल लिया। प्रेमी को लगा कि गर्लफ्रैंड ऐसा करने से मान जाएगी लेकिन इसके बावजूद भी वह नही मानी तभी अचानक प्रेमी के हाथ से मोबाइल छूट गया और फोन उठाने के लिए वह टेबल से कूद गया। कूदते ही फांसी का फंदा कस गया और उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक लाइव वीडियो देख रही प्रेमिका ने प्रेमी के पड़ोस में फोन करके बताया कि उसने फांसी लगा ली है। इसके बाद पड़ोसी तत्काल उसके घर पहुंचे और घरवालों को इसकी जानकारी दी। लोगों ने खिड़की से देखा तो प्रेमी फांसी के फंदे से लटका हुआ था। पुलिस ने बताया कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है। हालांकि पुलिस सभी एंगल की जांच कर रही है।

Gunjan Mehra